रामराज वाले यूपी में रोज़दार युवती के साथ हुई हैवानियत किसी को नहीं दिखाई देती: इमरान प्रतापगढ़ी

Posted on 31 May 2017 by Admin     
रामराज वाले यूपी में रोज़दार युवती के साथ हुई हैवानियत किसी को नहीं दिखाई देती: इमरान प्रतापगढ़ी

मौत के कुएँ से सही सलामत लौटी Uzma के लिए न्यूज़ चैनलों ने दिन रात एक कर दिया था। रामराज वाले UP में हुई हैवानियत किसी को दिखाई नहीं दे रही?
~इमरान प्रतापगढ़ी

मज़लूमों के हक़ के लिए हमेशा आवाज़ उठाने वाले प्रख़्यात शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने बिजनौर में ट्रेन में हुई इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली बलात्कार की घटना की तीख़े शब्दों में आलोचना करते हुए योगी सरकार और इस घटना पर चुप्पी ओढ़े बैठी मीडिया पर करारा कटाक्ष किया है। इमरान ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि "मौत के कुएँ से सही सलामत लौटी #Uzma के लिए न्यूज़ चैनलों ने दिन रात एक कर दिया था। रामराज वाले UP में हुई हैवानियत किसी को दिखाई नहीं दे रही"

सूबे में कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई भाजपा की सरकार ने सत्ता में आते ही अपराधियों को यूपी छोड़कर चले जाने का फरमान सुना दिया था। मगर जिस तरह से सूबे में अपराधिक ग्राफ में बेतहाशा वृद्धि हुई है उसे देखकर लगता है जैसे सरकार का गुंडों बदमाशो पर किसी तरह का नियंत्रण ही बाकि नहीं रहा हद तो तब हो गई जब यात्रियों की सुरक्षा के लिए तैनात सिपाही ने ही ट्रेन में सवार बीमार महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

पूरे उत्तर प्रदेश में घूम घूम कर अखिलेश सरकार के कारनामें गिनाने वाले और शमशान-कब्रिस्तान में फ़र्क देख लेने वाले प्रधानमंत्री महोदय को अब उत्तर प्रदेश नाम का कोई सूबा नज़र ही नहीं देता। जहाँ से उनकी पार्टी के सबसे ज्यादा सांसद चुनकर आए हों जिस सूबे से उनकी खुद की संसदीय सीट आती हो जिस सूबे ने विधानसभा चुनावों में उन्हें छप्परफाड़ बहुमत दिया हो वो सूबा कानून व्यवस्था के अपने सबसे बदतर हाल में है और सूबे जनता को बेहतर कानून व्यवस्था देने का दावा करने वाले चुनाव होते ही इस सूबे को उसके हाल पर छोड़कर विदेश यात्राओं में व्यस्त है।



Like us on Facebook


<<Back