शिकायत करने पर सैनिक को मिली सजा, बनाया प्लम्बर

Posted on 10 Jan 2017 by Admin     
शिकायत करने पर सैनिक को मिली सजा, बनाया प्लम्बर

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मेस में खराब खाना मिलने की शिकायत करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव को सजा को तौर पर प्लम्बर का काम दिया गया है। 

दूसरी तरफ बीएसएफ के जवान तेज बहादुर के वीडियो पर आज बीएसएफ गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपेगी। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सीमा सुरक्षा बल  से एक जवान के इस दावे से जुड़े मामले में आज रिपोर्ट मांगी है कि नियंत्रण रेखा पर सैनिकों को घटिया खाना खिलाया जाता है। सोशल मीडिया पर इस जवान के पोस्ट करने के बाद प्रशासन ने आरोपों की जांच का निर्देश दिया है। अधिकारियों के मुताबिक बीएसएफ मुख्यालय इस मामले में गृह मंत्रालय को पहले ही प्राथमिक रिपोर्ट दे चुका है और पूर्ण रिपोर्ट जम्मू कश्मीर में तैनात उपमहानिरीक्षक स्तर का अधिकारी द्वारा तैयार की जा रही है। 

आपको बता दें कि बीएसएफ के जवान ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार से गुहार लगाई है कि जवानों को खाने को खराब खाना दिया जाता है क्योंकि अफसर भ्रष्ट्राचार में लिप्त है। इससे पहले बीएसएफ ने प्रेस रिलीज कर अपना पक्ष रखा कि जवानों को बेहतर और अच्छा खाना ही खिलाया जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक करीब साढ़े 5 लाख लोग देख चुके हैं।



Like us on Facebook


<<Back