सोनू निगम पर इमरान प्रतापगढ़ी का तीखा पलटवार कोई आपके कानफाड़ू गाने पर पाबंदी की बात करने लगे तब क्या होगा?

Posted on 17 Apr 2017 by Admin     
सोनू निगम पर इमरान प्रतापगढ़ी का तीखा पलटवार कोई आपके कानफाड़ू गाने पर पाबंदी की बात करने लगे तब क्या होगा?
बॉलीवुड पाश्व गायक सोनू निगम के अज़ान पर किए गए विवादित ट्वीट पर मुशायरों के शहंशाह और तेजतर्रार शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने तीखा हमला बोला है। इमरान ने अपने फेसबुक पेज पर सोनू निगम को इंसान बनने की नसीहत देते हुए उनके इस ट्वीट पर जमकर लताड़ लगाई है। इमरान ने लिखा है कि "सोनू भाई, अज़ान से आपकी नींद में ख़लल पड़ता है, चलिये माना लेकिन जिन लोगों को आपके गाने सुनकर कान में दर्द होता है अगर वो आप पर पाबंदी की बात करने लगें तो क्या होगा?" आईये नज़र डालते हैं इमरान का इस पूरे मसले पर क्या कहना है।
 
आजकल जिसकी भी दूकान बंद होने लगती है तो वो मुसलमान, इस्लाम, अज़ान पर कोई ना कोई ऊटपटॉंग बयान देकर चर्चा में आ जाता है। अभिजीत हों, सोनू निगम हों, सहवाग हों या एजाज ख़ान हों।
 
सोनू भाई,
अज़ान से आपकी नींद में ख़लल पड़ता है, चलिये माना
लेकिन जिन लोगों को आपके गाने सुनकर कान में दर्द होता है अगर वो आप पर पाबंदी की बात करने लगें तो क्या होगा?
 
मेरे पड़ोस में मंदिर है, सुबह सुबह भजन सुन कर मेरी नींद खुलती है, कभी कभी रात भर का जागा रहता हूँ, लेकिन भजन या आरती या अज़ान की आवाज़ से कभी चिढ़ नहीं होती!
 
आप कलाकार हो, लोगों के जज़्बों का इतना सम्मान तो सीख ही लीजिये !
 
आपको याद है जब एक बार भिखारी बन कर आप चौराहे पर गा रहे थे तो आपको भूखा समझ कर जिस लड़के ने खाना खाने के लिये आपके हाथ में 12 रूपये चुपके से दिये थे और आपने उसे फ्रेम करवा कर रखा है, शायद अज़ान की आवाज़ उसी की हो!
 
इंसान बनो यार
 
इस तरह की वाहियात बात कह कर ना तो राज्य सभा जा पाओगे ना ही कोई बडा पुरस्कार पाओगे, क्योंकि आप कितना भी मुकाबला कर लो, अभिजीत अभी भी वाहियातपने में आपसे आगे है!
 
By: इमरान प्रतापगढ़ी


Like us on Facebook